तह स्टॉक - विकल्प - ए के लिए


उपलब्ध कराई गई सेवाओं और उत्पादों में से किसी तक पहुंचने के द्वारा, आप उपयोग की शर्तों में और शर्तों के सभी शर्तों को पढ़, सहमत, सत्यापित और स्वीकार करेंगे और नीचे दिए गए सभी छूट और अस्वीकरण के लिए आप कम से कम 18 वर्ष की उम्र के हैं सभी बेचा जाने वाले सामान विशेष रूप से एयरसॉफ्ट गेमिंग प्रयोजनों के लिए केवल कैलिफोर्निया कानून और नियमों के तहत सभी बिक्री लेनदेन कैलिफोर्निया के राज्य में पूरा किए जाते हैं कैलिफ़ोर्निया में खरीदार के चयनित भुगतान वाहक के माध्यम से सभी शिपिंग पूरी की जाती हैं यदि प्रदान की गई सेवाओं या उत्पादों के बारे में कोई विवाद है या इसमें शामिल है, तो आप सहमत हैं कि विवाद कैलिफ़ोर्निया राज्य अमरीका के कानूनों द्वारा कानून के प्रावधानों के विरोध के बिना नियंत्रित किया जाता है और आप राज्य में अलहैब्रा के खरीदार शहर के राज्य में स्थित संयुक्त राज्य के राज्य और संघीय अदालतों में विशेष निजी क्षेत्राधिकार और स्थल से सहमत हैं सभी देनदारियों, क्षतिपूर्ति, चोटों, उत्पादों के लिए किए गए संशोधन, खरीदार के स्थानीय कानूनों, खरीदार के स्थानीय नियमों और मालिकों की पूर्ण ज़िम्मेदारी लेता है Airsoft replicas के पी आप एयरसॉफ्ट प्रतिकृतियां के अपने स्वामित्व के कारण किसी भी कानूनी कार्रवाई, देनदारियों, नुकसान, दंड, दावों, या अन्य दायित्वों के लिए जिम्मेदार आईएनसी के मालिकों, सहयोगियों या कर्मचारियों को नहीं पकड़ेंगे सभी एयरसॉफ्ट प्रतिकृतियां एक उज्ज्वल नारंगी टिप के साथ बेची जाती हैं संघीय कानून और विनियमों का अनुपालन इंक गलत तरीके से उपयोग, उपयोगकर्ता त्रुटियों, पागल स्टंट, वयस्क पर्यवेक्षण की कमी या जोखिम, विशिष्टता, उपलब्धता और विशेष पदोन्नति के खतरे की अनदेखी के कारण चोटों और क्षति के लिए जिम्मेदार नहीं होगा, सूचना के बिना परिवर्तन के अधीन अधिक जानकारी के लिए कृपया हमारी वारंटी और अस्वीकरण पृष्ठों पर जाएं। सभी सूचनाएं पूर्व सूचना के बिना परिवर्तन के अधीन हैं। नामित ट्रेडमार्क और ब्रांड उनके संबंधित स्वामित्व की संपत्ति हैं। पूर्ण अस्वीकरण। मूल रूप से पोस्ट किया गया Aeromat209 द्वारा पोस्ट की गई एएसी के एएसी द्वारा पोस्ट देखें एके- 74 वह इस्त्राली सेना के लिए बने मको ग्रुप से 2 फ़ोल्डर्स की समीक्षा करता है वे दोनों रॉक ठोस कलाकार हैं जिन्हें मैं खरीदा था ई पॉली एक है जो नाटो लंबाई है और बहुत ठोस मेरा 144 के लिए बेच दिया और एक महान समायोज्य गाल रिसर और comfy बट पैड है.मैं निश्चित रूप से पसंद है कि शेयर भविष्य में एक उठा सकते हैं। अंधा के राज्य में, आंखों का राजा राजा है अच्छा निर्णय अनुभव से आता है, और इसमें से बहुत से बुरे न्याय से आता है। पोस्ट 7 24 2011 9 40 11 पूर्वाह्न EDT। मूलतः द्वारा पोस्ट किया गया Liquidmetal. Originally द्वारा पोस्ट किया गया Aeromat209 द्वारा पोस्ट एएसी के बाहर एलेक एके -74 वह इस्त्राली सेना के लिए बने मको ग्रुप से 2 फ़ोल्डर्स की समीक्षा करता है वे दोनों रॉक ठोस कलाकार हैं I ने पॉली एक खरीदा जो नाटो की लंबाई है और बहुत ठोस मेरा 144 के लिए बेचा जाता है और इसमें एक महान समायोज्य गाल राइजर और आरामदेह बट पैड है मुझे निश्चित तौर पर लगता है कि शेयर भविष्य में एक को चुन सकते हैं.मैं मको स्टॉक मिला है और इसे वारसॉ लंबाई तक काटता हूं यह बेहतर काम करता है अब मुझे यह पसंद है एसीई तह शेयर की तुलना में बहुत बेहतर मुझे भी रोमानियाई स्टॉक था लेकिन यह बहुत बेहतर है। यह भी सहायक के साथ महान काम करता है एक क्षेत्र के साथ प्रयोग करने के लिए cheekrest। मूलतः द्वारा पोस्ट किया crashlanding. Originally द्वारा पोस्ट किया गया Dawg180 GUnbroker पर एक बेरिल पोलिश sidefolder के लिए खोजें - वहाँ एक आदमी को बेचने के लिए है arounf 160 और वे स्टॉक में एक बूंद Tatnal रोमानियाई ई जर्मन की तरह हैं, लेकिन एर्गोनॉमिक्स काफी बेहतर हैं, कुछ साल पहले जब वे मुश्किल हो गए थे, तो वे 250 के लिए जा रहे थे। सौर टेक्टिकल उन्हें थोड़ी देर के लिए, मेरी पसंदीदा में से एक था, रोमानियन वायर फ़ोल्डर की तरह ठोस लॉक, कोई लकीर बिल्कुल, शूट करने के लिए बहुत ही आराम से, केवल नीचे की तरफ, वे बंद स्थिति में लॉक नहीं करते हैं, लेकिन यह जल्दी खोलने के लिए करता है एक अन्य बात, बंद की स्थिति में, चयनकर्ता लीवर को अग्नि स्थिति में फ्लिप करना मुश्किल है यह एक एक बल्गेरियाई 74 पर बैठे लक्ष्य को रिक्त बनाते हैं। मुड़ा हुआ स्थिति में गैर-लॉकिंग एक समस्या के बहुत अधिक नहीं है, जो उस तंत्र में वसंत के कारण है जो इसे बंद स्थिति में रखता है - यदि आप वसंत तंत्र को देखते हैं एक अर्ध लॉक डिवाइस है जो इसे खोलने से रोकता है। मैं मानता हूँ कि सुरक्षा को मुख्यता बनाने में आसान नहीं है, लेकिन इस पर काबू पाने वाले प्रतिस्थापन के लिए कुछ विकल्प हैं, और मैं अभी भी जर्मन रोमानियन तार फ़ोल्डर पर बेरिल स्टॉक लेता हूं- वास्तव में मैंने किया था दो बेरिल स्टॉक हैं और कुछ समय पहले मेरे रोमी वायर फ़ोल्डर्स से छुटकारा पा चुके हैं। मैं आदर्श से निष्ठा की प्रतिज्ञा करता हूं कि मैं पुरुषों की तुलना में बुद्धिमानी से हमें छोड़ देता हूं, अपने बच्चों को स्वतंत्र होने की ताकत के साथ उपहार देने के लिए सोच रहा हूं। स्वाभाविक रूप से पोस्ट किया गया स्वतंत्रतागांव। द्वारा पोस्ट किया गया Dawg180 एक बेरिल पॉलिश sidefolder के लिए खोज GUnbroker - वहाँ एक आदमी को बेचने के लिए है arounf 160 और वे स्टॉक में एक बूंद की तरह है Tatnal रोमानियाई ई जर्मन, लेकिन ergonomics काफी बेहतर हैं शायद वहाँ बाहर सबसे अच्छा स्टॉक, कुछ साल पहले जब वे मुश्किल हो गए थे कि वे 250 के लिए जा रहे थे। महान स्टॉक कोई स्थायी संशोधनों अब मेरे एसएआर 3 पर एक नहीं मिला। कुछ मैंने देखा है कि आप बंदूक की दलाल की तरह दिखते हैं, जैसे आप को राइफल को बनाने की ज़रूरत है, शायद तांग मुझे गलत किया जा सकता है। मूलतः द्वारा पोस्ट किया गयाप्रोफ़ेशनल क्या बल्गेरियाई के-वैर साइड फेल्डिंग ए के बिल्ली 251 पृष्ठ चल रहा है 1.क्या मेरे बल्गेरियाई एके -74 के लिए एक विकल्प के रूप में देख रहा था इससे पहले कि मैं इस में बेरिल पोलिश साइड फ़ोल्डर में आया धागा बेरिल स्टॉक क्लीनर दिखता है और उपयोगकर्ता की समीक्षा मुझे इसके सफ़लता का उल्लेख नहीं करने के लिए प्रभावित करती है अगर कोई भी पाया जा सकता है हालांकि, इसकी कमी मुझे बल्गेरियाई क-ओर वाले फ़ोल्डर की ओर झुकाव कर रही है। चाय के मेरे प्यारे की तरह कुछ जोड़िए, क्योंकि मैं वॉर्सा की लंबाई पसंद करता हूं। मूलतः पोस्ट किया गया theprofessional. Originally द्वारा पोस्ट किया गया स्वतंत्रतागानाएक। Originally द्वारा पोस्ट किया गया Dawg180 GUNbroker पर एक बेरिल पोलिश साइडफॉल्डर के लिए खोज - वहाँ बेचने वाला आदमी है उन्हें एआरॉन्ग 160 के लिए और वे स्टॉक में एक तालाकल रोमानियाई ई जर्मन की तरह गिरावट पर हैं, लेकिन एर्गोनॉमिक्स काफी बेहतर हैं, शायद कुछ साल पहले, जब वे मिलना मुश्किल थे, तो वे 2 के लिए जा रहे थे 50. महान स्टॉक कोई स्थायी संशोधन नहीं है अब मेरे एसएआर 3 पर एक हो गया। कुछ मैं तो बंदूकधारक के रूप में देखा है जैसे आप को राइफल के लिए मज़े बनाना पड़ता है, जैसे कि शायद तंग काटने में मुझे गलती हो सकती है। कोई संशोधन की जरूरत नहीं है स्लिप्स एक नियमित स्टॉक की तरह तांग। मूल रूप से पोस्ट किया गया crashlanding. Originally द्वारा पोस्ट किया गया theprofessional. Originally द्वारा पोस्ट किया गया स्वतंत्रतागांव। द्वारा प्रकाशित किया गया था। Originally द्वारा पोस्ट किया Dawg180 एक बेरिल पोलिश पक्ष के लिए खोजें GUnbroker पर sidefolder - वहाँ एक आदमी को बेचने arounf 160 के लिए है और वे में एक बूंद हैं तात्याल रोमानियाई ई जर्मन की तरह शेयर, लेकिन एर्गोनॉमिक्स काफी बेहतर हैं, शायद कुछ साल पहले जब वे मुश्किल हो गए थे तो वे 250 के लिए जा रहे थे। महान स्टॉक कोई स्थायी सुधार नहीं अब मेरे एसएआर 3 पर एक मिला। कुछ मैंने देखा है कि आप बंदूक-दलाल की तरफ देख रहे हैं जैसे राइफल को बनाने की ज़रूरत है, जैसे कि तंग को काटते हुए मैं गलत हो सकता है। कोई संशोधन की आवश्यकता नहीं है एक नियमित स्टॉक की तरह तांग में पर्ची। अब मेरी योजना बदल गई है एसीई सेटअप की कीमत के लिए, किसी को बेरिल का स्टॉक मिल सकता है और तंगों को तोड़ने की ज़रूरत नहीं है.कोई और भी उनके पास स्थापित होने की तस्वीरें हैं। मौसम में कोई बदलाव नहीं है, मुझे कोई बदलाव नहीं है- जे जे कैल. कोई समुद्री डाकू छुरा एक अच्छा समुद्री डाकू छुरा है - यूएसएमसी 6177. मूलतः द्वारा पोस्ट किया गया सी 1 एक फ़ोल्डर चाहते हैं, लेकिन आप अपने ए. के. को रोमानियन तार या पोलिश बेरिल तह शेयरों को प्राप्त करना चाहते हैं, फिर भी, यदि आप रॉन ट्रान्निशन शेयर तांग को काटते हैं, एसीई को कुछ ब्लॉकों, टिकाएं और स्टॉक मिल गया लेकिन अगर आपको धन और एक सक्षम स्मिथ मिल गया, तो रूसी बल्गेरियाई पॉलिमर पक्ष तह शेयरों में शजीट हो गए हैं। स्थापित करने के लिए एक स्मिथ के चलने की दर क्या है। कुछ चिपचिपाहट, दैनिक अभ्यास और थोड़ा सा एस्ट्रोगलाइड आपको 1-लीटर को अपनी गंधिका में प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए। यही मैंने किया है - स्विंग्स। मूलतः द्वारा पोस्ट किया गया dskeet. Originally द्वारा पोस्ट किया गया BillythePoet. Originally द्वारा पोस्ट किया गया C1 एक फ़ोल्डर चाहते हैं, लेकिन आप डॉन टी चाहते हैं अपने एके को रोमानियन तार या पोलिश बेरिल तह शेयरों को प्राप्त करें हालांकि, यदि आप डॉन रियर ट्रान्निशन शेयर तांग को काटते हुए, एसीई को कुछ ब्लॉकों, टिकाएं और स्टॉक मिला, लेकिन अगर आपको पैसा और एक सक्षम स्मिथ मिला, तो रूसी बल्गेरियाई पॉलिमर पक्ष के तह शेयरों में शजीट हो गए हैं। एक स्मिथ के लिए जाने की दर क्या है install. I अनुमान है कि एक त्रिकोण फ़ोल्डर के लिए 325 लाइन से बाहर नहीं है। मोबाइल के माध्यम से पोस्ट किया गया.थोड़ा अभ्यास के साथ, दैनिक प्रैक्टिस और थोड़ा एस्ट्रोगलाइड आपको 1-लीटर को अपने मलाशय प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए। यही मैंने किया है - स्विंग्ससेट। झुकूओव-एस स्टॉक AK47 AK74.उत्पाद विवरण। मैगुलुल झुकोव-एस स्टॉक आधुनिक ए के लिए कोई समझौता करने वाला स्टॉक नहीं है, झुकोव-एस स्टॉक परंपरागत एके शेयर कमियों को अलग रखता है और QD के साथ एक तह, संकुचित स्टॉक प्रदान करता है स्लिंग माउंट, मॉड्यूलर गाल रिसर्स, और बेहतर ट्रैक्शन के लिए एक सदमे अवशोषित रबड़ बट-पैड। झुकोव-एस के साथ-साथ संगतता के लिए साइड-माउन्ट ऑप्टिक्स के साथ दायीं तरफ तह होता है। ब्लॉक, टिकाऊ इंजेक्शन ढाला पोल ymer झुकोव-एस स्टॉक एके मंच के साथ मानव इंटरफ़ेस को फिर से परिभाषित करता है। संयुक्त राज्य अमेरिका स्टॉक में बने 922 r. के लिए एक अमेरिकी अनुपालन भाग के रूप में गिना जाता है। फिक्स्ड स्टॉक के साथ सबसे स्टैम्ड रिसीवर AK-47 AKM AK-74 पैटर्न राइफल्स के लिए माउंट, सिंगल टैंग ट्रूनियन। पुल समायोजन की 5-स्तरीय स्थिति और सभी स्थिति में लगातार गाल वेल्ड के साथ ठोस स्थिर स्टॉक लॉक। समायोजन लीवर विरोधाभासी और एंटी-स्नैग। उच्च शक्ति, क्षतिपूर्ति ताला व्यवस्था पहनने से स्टॉक को सही से गुना करने की अनुमति मिलती है। सॉलिड स्टील काज पिन। स्टॉज्ड पोजीशन में अवरोधों को रोकता है, जबकि अभी भी स्टॉक को तुरन्त तैनात किया जा रहा है। चूहे के रिलाइजर्स के बिना स्टॉक को जोड़ दिया जाता है तो वायटन को चार्ज किया जा सकता है और निकाल दिया जाता है। चेक वेल्ड उपयोगकर्ता के आराम के साथ एक पतली प्रोफाइल को जोड़ती है और एके गाल रिसर पर वैकल्पिक स्नैप उपलब्ध हैं प्रकाशिकी के साथ उपयोग करने के लिए। रबर बट-पैड एक विरोधी पर्ची सतह प्रदान करता है और प्रभाव संरक्षण बढ़ता है। पैर की अंगुली पर रोल ओवर कंधे संक्रमण के लिए अनुमति देता है और शरीर कवच का उपयोग करते समय बेहतर फिट होता है। माउंट। फॉरेन्ट वाम-साइड रोटेशन सीमित स्लिंग माउंट एक-पॉइंट स्लिंग उपयोग कुंडा को शामिल नहीं करने के लिए पुश-बटन क्यूडी स्विवल्स स्वीकार करता है.रियर वैकल्पिक स्लिंग माउंट किट प्रकार 1 और टाइप 2 पुश-बटन क्यूडी स्विवल्स स्वीकार करते हैं। नीचे - 1 25 स्लिंग लूप। नोट आपके ठेठ ए के सहिष्णुता की विस्तृत श्रृंखला के कारण, स्टॉक की मामूली फिटिंग की आवश्यकता हो सकती है यूजीन पैटर्न एके या नॉरिनको प्रकार 56 एस एमएसी -90 के साथ संगत नहीं है क्योंकि ट्रान्निऑन के तांग में अंतर भी पारंपरिक मिल्ड के साथ संगत नहीं है रिसीवर राइफल्स. आईएआरएआर अंतर्राष्ट्रीय हथियारों के विनियमन में विनियमित उत्पाद। ए. के. झुकोव-एस स्टॉक

Comments