विदेशी मुद्रा - रणनीति


28 फरवरी, 2007 - 12 52 को एडवर्ड रिवीवाई द्वारा प्रस्तुत किया गया। सक्रिय विदेशी मुद्रा व्यापार और निरंतर शोध ने हमें अपने व्यापारिक शस्त्रागार में विभिन्न रणनीतियों और तकनीकों को इकट्ठा करने में सक्षम बनाया.आज हमारी टीम एक नई निष्पक्ष विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों की वेबसाइट पेश करने में खुशी लेती है जहां व्यापारी जल्दी कर सकते हैं और अलग-अलग विदेशी मुद्रा रणनीतियों का अन्वेषण करें और व्यापारिक तकनीकें सीखें। हम अपने ज्ञान को क्यों साझा करते हैं हम दूसरों की तरह व्यापारियों हैं और हम चाहते हैं कि हम क्या करते हैं विदेशी मुद्रा व्यापार, केवल अनुभव और समर्पण के बारे में कोई रहस्य नहीं है, इसके अलावा इंटरनेट पर अनगिनत विक्रेताओं हैं भुगतान करने के लिए तैयार व्यापारियों के लिए अपनी रणनीतियों और प्रणालियों की पेशकश करें यदि आप किसी भी मुफ़्त से मिले या विकल्प का भुगतान किया तो आश्चर्यचकित हो जाएगी व्यापारियों को हमारी पसंद बनाने के लिए एक मुफ्त संग्रह है। हम भी हर बार अपने संग्रह को अपडेट करने जा रहे हैं। नई अच्छी विदेशी मुद्रा नीति। हम आज आप के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों और प्रणालियों का पता लगाने के लिए आपका स्वागत करते हैं और आशा करते हैं कि आप अपने लिए कुछ उपयोगी जानकारी खोज लेंगे जो अंततः अपने व्यापार को घुमाना.अपने विचारों को अन्य व्यापारियों के साथ साझा करने के लिए तैयार करें हमारे मंच पर अपनी ट्रेडिंग रणनीति पोस्ट करें हमारे व्यापार में मदद करने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापारी बेहतर व्यापारियों बनने में हमारे साथ जुड़ें। एरेना उन लोगों के लिए सॉफ्टवेयर है जिनके पास निवेश की अच्छी समझ है और कैसे रणनीति है, लेकिन आप ऐसे कोडों का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, जो आपको कोड प्रदान करते हैं, जिनका परीक्षण किया जाना चाहिए, फिर से कोडित किया जाता है और फिर परीक्षण किया जाता है, हम सब वहां रहे हैं, आपने वित्त वर्ष में वित्त के लिए काम किया है और आपके पास एक रणनीति डालने का शानदार विचार है एक साथ लेकिन आप या तो प्रोग्रामर को एक हाथ और एक पैर का भुगतान एक रणनीति के लिए कर सकते हैं या आप इसे कुछ ऐसी चीज़ों में बनाने के लिए जा रहे हैं जो धीमी और घनी है, यह आपके लिए कोड को लिखता है और इसे एमटी 4 में पेस्ट करता है, यह लक्ष्य को सिर्फ सही जगह पर वापस ले जाने के लिए, आप वापस जाने और समायोजित आदि, आदि, आदि। 13 सितंबर, 2015 - 23 04 को उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट किया गया। लेखक हसैम विदेशी मुद्रा व्यापार मज़ेदार हो सकता है अगर आप जोखिम प्रबंधन के कौशल में मास्टर कर सकते हैं मेरी राय, किसी भी व्यापार में सबसे महत्वपूर्ण बात जोखिम प्रबंधन है यदि आप व्यापार के प्रति 30 पिप्स का जोखिम उठाते हैं और 100 पिप्स औसत पर बनाते हैं, भले ही आपके पास 50 जीत हो, तो आप 10 ट्रेडों में 350 पिप्स बनाते हैं 50 वनीटर का मतलब 10 ट्रेडों में होता है जिसे आप 5 ट्रेडों में जीतते हैं और आप औसतन 5 ट्रेडों खो देते हैं 5 ट्रेडों जीतने का मतलब है 500 पिप्स बनाने और 5 ट्रेडों को खोने का मतलब है कि आप 150 पिप्स खो देते हैं ताकि आप कुल 350 पिप्स बना सकें। कोई 100 जीतने वाला व्यापार सेटअप नहीं है हर व्यापार सेटअप में असफलता की संभावना है जब आप किसी व्यापार में प्रवेश करते हैं, तो आप जोखिम लेना एक छोटे से जोखिम के साथ आप यह सुनिश्चित करते हैं कि यदि व्यापार की स्थापना विफल हो तो आपको ज्यादा नुकसान नहीं होगा। यह चाल छोटे में प्रवेश करने और पानी का परीक्षण करने में निहित है जब व्यापार आपके पक्ष में चलता है और आप पूरी तरह से आश्वस्त हो जाते हैं कि आपने एक अच्छा कदम उठाया है, आपको और अधिक पदों को खोलना चाहिए यह सुनिश्चित करेगा कि आप अपने मुनाफ़ों को गुणा करते हैं महत्वपूर्ण सवाल यह है कि हम इसे कैसे करते हैं मैं अपने व्यापार H4 मोमबत्ती और एच 1 मोमबत्ती में बहुत मोमबत्तियां का उपयोग कर बहुत महत्वपूर्ण हैं और वे आपको बहुत महत्वपूर्ण सुराग दे सकते हैं जहां कीमत है जा रहा है और w यहां आपको स्टॉप लॉज की जगह लेनी चाहिए जो मुझे एम 5, एम 15 के बारे में परेशान नहीं करती, लेकिन मेरी प्रवेश और बाहर निकलने के फैसले में एम 30 मोमबत्तियों के साथ-साथ एच 1 और एच 4 मोमबत्तियों का उपयोग करना चाहिए, मैं केवल एम 30, एच 1 या एच 4 मोमबत्ती के बंद होने पर एक व्यापार खोलता हूं सभी संकेतक हीलिंग और अविश्वसनीय हैं ऊपर बताए गए अनुसार सबसे विश्वसनीय संकेतक मूल्य कार्रवाई है स्क्रीनशॉट्स में आप स्टोकिस्टिक और मैकोड थरथरेटर देखेंगे, मैं उन्हें केवल 30 समय का उपयोग करता हूं, जबकि उपयोग की जाने वाली मोमबत्तियां 70 समय की औसत चलती औसत काम मजबूत समर्थन और प्रतिरोध स्तर के रूप में काम करता है I समर्थन और प्रतिरोध स्तरों के रूप में चलती औसत का उपयोग करें। लेखक मार्टिन पीयरस, पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी और एफएक्स ट्रेडिंग क्रांति टीम के सदस्य के बारे में वह विदेशी मुद्रा और दलालों के बारे में सच्चाई दिखाता है, उससे संपर्क करने के लिए, वेबसाइट पर संपर्क फ़ॉर्म भरें। मैं कैसे बचाया वास्तव में, प्रत्येक व्यापारी पहले से ही सोच रहा था कि विदेशी मुद्रा पर कारोबार करके अपना पहला मिलियन कैसे बनाया जाए, उन्होंने दर्जनों विभिन्न प्रणालियों, रणनीतियों या संकेतकों की कोशिश की, जो कि गारान हैं काम करने के लिए तैयार है, और अभी तक सफलता का सपना देखा है अभी तक क्या आप वास्तव में सब कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं अब मैं आपको एक अलग परिप्रेक्ष्य का एक छोटा सा शो कैसे लाइव ट्रेडिंग के साथ अपने पहले लाख को बचाने के लिए करना चाहूंगा.यह दसवें वर्ष है I पूंजी बाजार में निवेश करना मेरे व्यवसाय भागीदारों के साथ मिलकर हम संस्थागत ग्राहकों के लिए पोर्टफोलियो प्रबंधकों के रूप में काम करते हैं विदेशी मुद्रा बाजार में हमारे समय के दौरान हमने महसूस किया है कि मैन्युअल ट्रेडिंग में सफलता 1 पर निर्भर करती है व्यापारियों की क्षमता - वह कैसे अनुकूलित कर सकता है, लाभ और ट्रेडिंग हानि की स्थिति 2 स्वीकारें ब्रोकर पर जिनके द्वारा उन्हें लेनदेन का एहसास हुआ। सामान्य ऑटो या उच्च आवृत्ति व्यापार में शीर्ष श्रेणी के दलाल को चुनने के महत्व का भी उल्लेख नहीं किया जा रहा है। मुझे पहले स्पष्ट करें कि हर एहसास डील की वास्तविकता में क्या असर पड़ता है वास्तविक व्यापार से निम्नलिखित उदाहरण के उदाहरण में आप देखेंगे कि कुल लागतों में अंतर कितने महत्वपूर्ण है, विभिन्न दलालों के साथ हो सकता है। 4 मार्च 2014 को उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट किया गया - 35 35 एंड्री फ्लोरियन द्वारा संयोजित। माइऑरॉन ने कहा कि हम एचएच हायर हाई हाई और एचएल हायर लोव द्वारा यूट्रेन्ड और एलएच लोअर हाई और डाउनट्रेन्ड के लिए एलएल लोअर लॉज़ की प्रवृत्ति को आकर्षित करते हैं हमें डाउनटेन्ड के लिए कम से कम 2 एलएच स्विंग की आवश्यकता है और न्यूनतम 2 एचएल स्विफ्ट के लिए स्विंग हम एक प्रवृत्ति अनुयायी होने की जरूरत है और हमेशा की प्रवृत्ति के साथ चलते हैं ये ट्रेंडलाइन की रणनीति पेश की गई थी, जब मेरा ट्रेंडलाइन नहीं हुई थी, तो तीसरी बार जब कीमत हमारी रेखा को छेद करती है तो हम खरीदने की तलाश कर रहे हैं अगर हम हमारे पास डाउनट्रेन्ड लाइन है, उदाहरण के लिए, AUD USD दैनिक पर हमें एक विशाल और स्पष्ट रूप से डाउनट्रेन्ड मिला है। उपयोगकर्ता द्वारा 12 जनवरी, 2014 को सबमिट किया गया - 18 51. एमएसीडी विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्प रणनीति एम 5 टाइमफ्रेम के लिए जो बहुत ही है आसान, सरल और शक्तिशाली बाजार में उपलब्ध कई विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्प रणनीतियों हैं विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्प विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्प विदेशी मुद्रा की तुलना में बहुत आसान है कोई स्टॉप लॉस नहीं है या लाभ लेने के लिए आपको बस बाजार दिशा सही ढंग से प्राप्त करने की आवश्यकता है एक बहुत एस है एमएसीडी एमएसीडी के साथ संयोजन में कुछ मोमबत्ती पैटर्न का उपयोग करने वाली नकली फॉरेक्स बाइनरी ऑप्शन रणनीतियां एक बहुत शक्तिशाली गति सूचक है। 18 अक्तूबर, 2013 को एडवर्ड रिवीवाई द्वारा संयोजित किया गया - 13 47 एडम ग्रीन द्वारा सबमिट किया गया। मुख्य अवधारणाएं शुरुआती को पर्याप्त व्यापारिक विशेषज्ञता प्राप्त करना आवश्यक है और उन सभी ट्रेडों के लिए उत्कृष्ट रोक-हानि और लाभ लक्ष्य चुनने में सक्षम होने के लिए कौशल, जो इन्हें निष्पादित करते हैं ये मुख्य रूप से सही करने के लिए महत्वपूर्ण कार्य हैं क्योंकि विदेशी मुद्रा ऐसे एक अनिश्चित और अप्रत्याशित चरित्र है जो इसे केवल बंद कर सकता है स्थिति केवल सुरक्षित लघु रोक-हानि, जैसे 50 पिप्स या उससे कम। बाद के चार्ट में इस तरह की व्यापारिक स्थिति दर्शायी जाती है। उपरोक्त चार्ट पर, कीमतें एक सीमित व्यापार सीमा के भीतर बढ़ी, जैसा कि इसके बाएं हाथ की ओर प्रदर्शित होती है, बाद में एक छोटी-सी स्थिति को रोक दिया गया था, जो पिछले प्रतिरोध स्तर से लगभग 50 पीपों के बीच स्थित था, जो बेहद तेजी से था स्पाइक ने इस व्यापार को नुकसान पहुंचाया था। 21 जनवरी, 2011 को एडवर्ड रेवी द्वारा प्रस्तुत किया गया। 12। मैंने आज ट्रेलिंग स्टॉप ईएएस के बारे में संसाधनों को इकट्ठा करने का निर्णय लिया है। अधिकांश संकेतक और ईए एक सौजन्य है - इनमें से एक विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में सबसे उन्नत मंच, जहां आप लगभग कुछ भी पा सकते हैं लेकिन फिर भी, यह कभी-कभी मुश्किल संकेतक ढूंढना मुश्किल होता है, ताकि आप को तुरंत आवश्यकता हो। इसलिए, मैंने संकेतकों और विशेषज्ञ सलाहकार ईएएस के साथ पृष्ठों की एक श्रृंखला बनाने का निर्णय लिया है, कि मेरी राय में , सबसे उपयोगी हैं। मुझे का पालन करें, व्यापार का आनंद लें। 17 दिसंबर, 2009 को एडवर्ड रिवीवाई द्वारा जमा किया गया - 13 05. विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति। निक फॉरेक्स प्राइस ऍक्शन स्ट्रेटीली। मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति के नवीनतम संस्करण में आपका स्वागत है मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति पूरी तरह से मूल्य कार्रवाई पर आधारित है, कोई संकेतक नहीं, कोई भ्रामक तकनीक नहीं है, केवल शुद्ध कीमत। मैं 2005 के बाद से मेरी कीमत एक्शन स्ट्रक्चर को विकसित कर रहा है, tweaking, और सुधार कर रहा हूं। यह ट्रेडिंग रणनीति दस साल है जिससे यह बाजार में बड़े बदलावों से बच गया है। कमजोरियों की अवधि, कम उतार-चढ़ाव की अवधि और विदेशी मुद्रा बाजार में जितनी सब कुछ फेंक चुका है, वहीं बाकी सब कीमतों की रणनीति का कारोबार करने की खूबसूरती है। इंडिकेटर आधारित रणनीति बाजार की स्थितियों में बंद होती है, जो कि मूल्य क्रिया के लिए बनाई गई थी, यह आसानी से बदलती परिस्थितियों, अलग-अलग जोड़े, अलग-अलग समय सीमा तक और अलग-अलग व्यापारियों के लिए भी अनुकूल है, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कीमत की कार्रवाई से आप अपना व्यापार सरल बना सकते हैं.अपने व्यापार को सरल रखना.मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार की रणनीति का मुख्य सिद्धांत व्यापार रखना है सरल मैं व्यापार उलझाने के खिलाफ हूं क्योंकि आपकी रणनीति सरल है, अधिक प्रभावी आप एक व्यापारी के रूप में होंगे। मेरी कीमत क्रिया रणनीति के मुख्य लक्ष्यों में से एक मेरा चार्ट साफ रखना है मैं अपने चार्ट में जो कुछ भी डालता हूं, वह समर्थन है और प्रतिरोध क्षेत्रों मैं इन समर्थनों और प्रतिरोध क्षेत्रों का उपयोग मुद्रा के विश्लेषण के लिए मोमबत्ती विश्लेषण के साथ करता हूं, मेरे चार्ट को संकेतक से भरा पैक करना मेरे लिए असंभव बना देगा विज्ञापन मूल्य कार्रवाई। कोई भी संकेतक के साथ कोई फर्क नहीं पड़ता, मेरा विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति सरल, तनाव मुक्त और अत्यधिक प्रभावी बनाता है एक साफ विदेशी मुद्रा चार्ट कैसा दिखता है ये मेरी EUR USD 4hr चार्ट की तस्वीर है। मेरी साफ और सरल विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति। यह चार्ट स्पष्ट है और समझने में आसान है, कुछ भी ऐसा नहीं है जो आपको मूल्य पढ़ने से विचलित कर देता है यही कारण है कि मैं अपनी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति को प्यार करता हूं। कुछ व्यापारिक रणनीतियों संकेतक की एक पूर्ण गड़बड़ हैं, नीचे दी गई छवि देखें, कुछ लोग वास्तव में उस तरह व्यापार करते हैं। विदेशी मुद्रा की रणनीति। आप इस तरह व्यापार क्यों करना चाहते हैं.इस ट्रेडिंग रणनीति के लिए आवश्यक सूचक। इसलिए मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का व्यापार करने के लिए मैं कोई संकेतक नहीं इस्तेमाल करता हूं। मैं आम तौर पर विदेशी मुद्रा संकेतकों का उपयोग नहीं करता हूं, क्योंकि मुझे डेटा बेकार लगता है, क्योंकि वे अंतराल वर्तमान कीमत यदि आप इस समय में रहना चाहते हैं और अभी क्या हो रहा है पर आधारित ट्रेडों लेना चाहते हैं तो आपको वर्तमान मूल्य कार्रवाई पर ट्रेडों का आधार होना होगा। कौनसी मुद्रा जोड़े आप विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया का उपयोग सफलतापूर्वक कर सकते हैं । मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति किसी भी मुद्रा जोड़ी पर काम करेगी, जो नि: शुल्क अस्थायी और नियमित रूप से कारोबार होती है। इसका कारण यह है कि मेरा तरीका मूल्य क्रिया पर आधारित है इसका मतलब है कि आप इस ट्रेडिंग रणनीति का उपयोग सफलतापूर्वक किसी भी मुद्रा जोड़ी को अपने विदेशी मुद्रा व्यापार मंच कहा जा रहा है। ऐसा कहा जा रहा है, मैं व्यक्तिगत रूप से किसी एक समय में कुछ मुद्रा जोड़े पर ध्यान केंद्रित करना पसंद करता हूं, मुझे यह भी एक बार में बहुत सारे जोड़े का प्रयास करने और रखने के लिए विचलित होता है। मुख्य रूप से EUR, USD, USD CAD और AUD USD मैं आमतौर पर इन मुद्रा जोड़े को व्यापार करता हूं क्योंकि वे सबसे अनुमान लगाते हैं और उनका आंदोलन चिकना होता है, जब तक कि कुछ बहुत अप्रत्याशित समाचार नहीं होते हैं, तब तक आपको यादृच्छिक छलांग नहीं मिलती है, जो कि बहुत दुर्लभ है। यदि आप लंदन जैसे किसी विशेष विदेशी मुद्रा सत्र का व्यापार करना पसंद करते हैं , न्यूयॉर्क और एशियाई सत्र तब उन मुख्य मुद्रा जोड़े को चुनते हैं जो उस समय सक्रिय होते हैं। मूल्य निर्धारण कार्य फ़ैक्स बेहतर समय सीमा पर फ़्रेम्स। चूंकि यह विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली मूल्य क्रिया पर आधारित है, आप किसी भी समय व्यापार कर सकते हैं एक घंटे और उससे ऊपर की रैम। मैं मुख्य रूप से एक घंटे, चार घंटे और दैनिक चार्ट पर ध्यान केंद्रित करता है ये लगातार सबसे अधिक लाभदायक होते हैं, क्योंकि पैटर्न को स्थानापन्न करना और अधिक सुसंगत मुनाफा होता है। मूल्य क्रिया विश्लेषण के प्रकार। प्राथमिक रूप से, मैं मूल्य क्रिया विश्लेषण के दो रूपों का उपयोग करें। समर्थन और प्रतिरोध लाइनें। कंडेलस्टिक विश्लेषण। मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का उपयोग करके ट्रेडों को कैसे दर्ज करें। हाल की आर्थिक अनिश्चितता और देशों को अपनी क्रेडिट रेटिंग आदि खो जाने के कारण, मुद्राएं व्यापार नहीं हैं क्योंकि ये आमतौर पर होता है मेरे लिए विशेष रूप से उलट व्यापार करने के लिए नेतृत्व किया। मैं अपने समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों के शीर्ष पर बने मजबूत रिवर्सल सेटअप की तलाश करता हूं, एक बार पैटर्न बनाते हैं, जो प्रतिवर्ती दर्शाता है, मैं एक ट्रिगर मूल्य सेट करता हूं और व्यापार में प्रवेश करता हूं, मैं हर सप्ताह कई ट्रेड करता हूं। ट्रेडिंग रणनीति लक्ष्य और स्टॉप। लक्ष्य मेरे लक्ष्य औसत 80 पिप्स पर हैं I मेरी स्टॉप औसत 40 पिप्स पर हैं। ये लक्ष्य और अलग-अलग बाजार की स्थितियों के दौरान बंद हो जाता है, मैं आमतौर पर कीमत की कार्रवाई की अनुमति देता हूं अपने लक्ष्य को निर्धारित करें और रोकें इसका मतलब है कि मैं मोमबत्तियों को पढ़ूंगा और हाल के ऊंचा और चढ़ाव के आधार पर अपने स्टॉप को सेट करूँगा। रोक के लिए एक आम जगह सबसे हाल ही में उच्च या निम्न से ऊपर या नीचे होगी। समाचार रणनीति के आसपास व्यापार रणनीति को समायोजित करने के लिए. मैं आर्थिक डेटा का नतीजा रखने के लिए विदेशी मुद्रा कैलेंडर का उपयोग करता हूं सांख्यिकीय तौर पर मैंने पाया है कि मुझे उच्च प्रभाव समाचार रिलीज के दौरान व्यापार से बचने की आवश्यकता नहीं है वास्तव में, अधिकांश समाचार विज्ञप्ति के माध्यम से व्यापार करके, मैं और अधिक लाभ अर्जित करता हूं। बैंकों और अन्य बड़े व्यापारिक संस्थान विश्लेषकों और डेटा फीड के लिए लाखों का भुगतान करते हैं, जिससे उन्हें आगामी आर्थिक डेटा रिलीज के बारे में शिक्षित अनुमान प्राप्त करने की अनुमति मिलती है डेटा अनुमान जारी होने से पहले इन अनुमानों को कीमत में लगाया जाता है। यदि कोई प्रमुख आर्थिक डेटा रिलीज़ होने से पहले एक व्यापार सेट अप फॉर्म होता है, तो यह हो सकता है एक संकेत है कि बड़ी संस्थाएं खुद को रिलीज करने की स्थिति में डालती हैं यदि मूल्य कार्रवाई आपको कम बता रही है, तो आमतौर पर एक कारण है। केवल खबर है जो मैं बचता हूं वह अप्रत्याशित समाचार या बहुत अधिक प्रभावशाली खबर है, यहाँ एक केंद्रीय बैंक के नेताओं या राजनेताओं द्वारा दिए गए भाषण। रुचि दर की घोषणाएं या ब्याज दरों से सीधे संबंधित कुछ। एनएफपी रिपोर्ट, कुछ समय पहले गैर-कृषि रोजगार परिवर्तन रिपोर्ट को बदल दिया गया था। आपको महत्वपूर्ण राजनीतिक बैठकों की तरह भी देखना चाहिए जी 7 और जी -8 शिखर सम्मेलन जून 2015 में हाल में जी 7 शिखर सम्मेलन में यूरो में बहुत अप्रत्याशित चालें आईं। अधिकांश भाग के लिए, समाचार को सुरक्षित रूप से नजरअंदाज किया जा सकता है केवल एक चीज जो मैं नहीं करता वह एक व्यापार में प्रवेश करती है जो समाचार रिलीज़ से शुरू होती है समाचार आधारित चालें जल्दी से वापस लौट जाती हैं, इसलिए यदि मेरे पास कोई प्रवेश ट्रिगर है, तो मैं इसे किसी भी प्रमुख समाचार रिलीज़ से पहले हटा देता हूं। जैसा कि आप देख सकते हैं, मेरी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति सीधा है और आप किसी भी बाजार परिस्थितियों में पिप्स बनाने की अनुमति देंगे, लगभग किसी भी विदेशी मुद्रा मुद्रा जोड़ी 1 लाख से अधिक व्यापारियों ने मेरे ब्लॉग वीडियो देखे हैं। यह केवल लाभदायक माह नीति के लिए भुगतान के साथ आता है। मेरे विदेशी मुद्रा सूचक और रणनीति वेबसाइट पर जाने के लिए धन्यवाद। मुझे आपके साथ अपनी यात्रा का एक हिस्सा साझा करने में बहुत खुशी है और जो मैंने सीखा है अभी तक मुद्रा व्यापार के बारे में। मेरे बारे में थोड़ा सा। हाय, मैं केल्विन और मैं अपने ब्लॉग में उपलब्ध सभी विदेशी मुद्रा व्यापार लेखों के पीछे व्यक्ति हूं। मैं वर्तमान में एक पूर्णकालिक मुद्रा व्यापारी घर पर हर महीने लगातार आय कर रहा हूं। हालाँकि इस समय चीजें हो गई हैं, यह आसानी से शुरू नहीं हुई थी, वास्तव में, मैं छह से नौ महीनों के लिए व्यापार के साथ संघर्ष किया था और मैं अपने खाते को पूरी तरह से दो बार एक पंक्ति में नष्ट हो गया था कि विनाशकारी था। ठीक है, मैं एक बहुत जिद्दी व्यक्ति जो हमेशा मैं क्या योजना बना रहा हूं, मैं रस्सी जानने के लिए समय और प्रयास करने का फैसला किया और मैंने जो कुछ भी अभ्यास में सीखा है उसमें डाल दिया। अंत में मैं व्यापार से लगातार आय करना शुरू कर दिया और आखिर में मुझे अपना एक प्रक्रिया एन के रूप में दिन की नौकरी एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में जीनेर और 7 गणित मूल्यांकन पुस्तकों के लिए लेखक बनें। एक बार जब आप मेरे न्यूज़लेटर की सदस्यता लेंगे, तो मैं आपको FLAT MACD ट्रेडिंग तकनीक वीडियो और साथ ही एक ट्रेडिंग मैनुअल भेजूंगा जो मेरे द्वारा लिखा गया है और यह आपको बिल्कुल दिखाएगा कि कैसे मैं हर महीने व्यापार में लगातार मुनाफा कमाता हूं। बाज़ार में बहुत सारे विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम और विदेशी मुद्रा संकेत सेवाएं हैं जो मार्करों द्वारा बनाई गई हैं, इसलिए असली व्यापारी नहीं हैं ताकि मेरे छात्रों को मेरे पाठ्यक्रम और सेवा में अधिक आश्वासन दिया जा सके। मेरा कोर्स एक 130 धनवापसी नीति के साथ आता है जहां छात्र 130 रिफंड की मांग कर सकते हैं यदि उन्हें पता चल जाता है कि मैं अपने मासिक प्रदर्शन रिपोर्ट पर नकली जीतने वाले ट्रेडों को पोस्ट कर रहा हूं.अगर मेरी प्रदर्शन रिपोर्ट असली है, तो मुझे पता चल गया है कि क्यों मेरे छात्र पैसे से नहीं कमाएंगे जिन रणनीतियों को मैं सिखाता हूं। इसके अलावा, मैं अपने पाठ्यक्रम के छात्रों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कॉपियर सेवा भी पेश कर रहा हूं। यह उनके खाते को बढ़ाना है, जब वे सीखते हैं कि मुझसे कैसे व्यापार करें। इस सेवा के लिए, यह केवल लाभदायक महीना नीति के लिए भुगतान करें कि आप कहीं भी ऑनलाइन खोज नहीं पा सकते हैं इसका मतलब यह है कि अगर सेवा आपको महीने के अंत में मुनाफा देती है तो आपको केवल शुल्क लिया जाएगा। मेरे कोर्स और मेरी सेवा के अलावा, मेरा ब्लॉग मेरे पाठकों को बेहतर व्यापारी बनने में मदद करने के लिए वर्षों में लिखा गया वीडियो और पोस्ट के साथ पैक किया गया। मेरे ब्लॉग में यह जानकारी कभी-कभी आपके द्वारा खरीदे गए विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम से मिलती-जुलती है।

Comments