विदेशी मुद्रा - माल की समीक्षा


lipsticknladdles ट्रस्टवेस्टी द्वारा यदि आप मेरे जैसे हैं जो फ़िलिपीन्स में प्रियजन हैं, तो आप शायद उन्हें विशेष छुट्टियों पर या सिर्फ नीले रंग से बाहर भेजना चाहते हैं मैं विदेशी मुद्रा कार्गो इंक का उपयोग करता हूं, लगभग 3 वर्षों के लिए, मैंने अपने लदानों के साथ कभी भी संघर्ष नहीं किया है। यही कारण है कि मैं इस कार्गो सेवा को संरक्षण देता हूं एक के लिए, 20 से अधिक वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा कार्गो व्यवसाय में रहा है। यह हमारे प्रिय लोगों को अपने श्रम के फल वापस घर पहुंचाने के माध्यम से दुनिया भर में फिलीपींस की सेवा कर रहा है। अमेरिका में लगभग सभी राज्यों में विदेशी मुद्रा कार्गो है मैं वर्जीनिया में रहते थे और अब मैं मिशिगन में रहता हूं, मैं दोनों राज्यों में विदेशी मुद्रा सेवाएं प्राप्त कर रहा हूं। फिर भी विदेशी मुद्रा पूरी तरह से संयुक्त राज्य अमेरिका पर काम नहीं करता है। उनके पास अन्य एशियाई देशों, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया और कनाडा में शाखाएं भी हैं मैं हमेशा अपनी सेवाओं का उपयोग करने में प्रसन्न रहा हूं क्योंकि मैं फिलीपींस में किसी भी जगह में शिपमेंट भेज सकता हूं। यह doesn8217t बात अगर यह 8217s एक प्रांतीय स्थान या यह 8217s मेट्रो मनीला क्षेत्र। सब कुछ इतना आसान है, कोई जटिल प्रक्रिया नहीं है .1।) अधिकतर समय, मैं अपने विदेशी मुद्रा एजेंट को फोन करता हूं और उसे मेरे स्थान पर बॉक्स डिलीवर करता हूं। मुझे यह मुफ्त में मिलता है लेकिन अगर मैं जल्दबाजी में हूं, तो मेरे नजदीकी प्राच्य दुकान पर बक्से भी उपलब्ध हैं, लेकिन उन्हें 5 से 7 के लिए बेची जा रही है। 2.) अगले कदम उन बक्से को उपहार और वस्तुओं से भरना है जिन्हें मैं भेजना चाहता हूं आमतौर पर, मेरे बॉक्स में नए और पुराने कपड़े, जूते, तौलिए, कंबल, डिब्बाबंद खाद्य पदार्थ, कॉफी, चॉकलेट, साबुन, इत्र, शैंपू, टूथपेस्ट, पर्स, बहुत सारे खिलौने और कभी-कभी इलैक्ट्रोनिक्स शामिल होंगे (अगर मैं इसे बहुत से पैक कर सकता हूं) कुशन, अन्यथा, मैं तोड़ सकता हूं)। तो आप कल्पना कर सकते हैं कि मैं हर साल कितने बक्से भरता हूं। मैं आमतौर पर। औसत पर चार बक्से के लिए जाओ मुझे लगता है कि फिलीपींस में अपने प्रियजनों को अमेरिका का एक टुकड़ा साझा करने का यह मेरा तरीका है .3।) जब मेरे बक्से भरे और सील किए जाते हैं, मैं अपने एजेंट को वापस बुलाता हूं और एक सुविधाजनक लेने की तिथि और समय का समय निर्धारित करता हूं। मुझे हमेशा ऐसा करना पड़ता है जब ऐसा होता है क्योंकि कागज को भरने के लिए काम करता है और निश्चित रूप से सेवा का भुगतान करना होगा। मुझे अपने विदेशी मुद्रा एजेंटों को कितना लचीला होना चाहिए वे रात में और सप्ताहांत पर अप उठा सकते हैं और वे विनम्र और मैत्रीपूर्ण हैं वे हमेशा अपने वादा किए गए समय के साथ समय पर रहे हैं 4.) वे अपने बक्से को अपनी वैन में भर देते हैं और बाकी उन पर निर्भर है 5.) वे मुझे एक ट्रैकिंग नंबर देते हैं ताकि मैं अपनी वेबसाइट पर अपने शिपमेंट की स्थिति देख सकूं। सब कुछ के बाद, मुझे जो करना है, वो सबको 45 से 60 दिन तक इंतजार करना पड़ता है, आपको 8220 वें थेंक्स 8221 और 8220 वे से मेरी माँ, पिताजी, बहनों, भाइयों और दादी से 8221 से ज्यादा प्यार होता है। खुशी है कि जब वे इस पैकेज को प्राप्त करते हैं तो बस अमूल्य है इसे बिना उपद्रव के साथ दिया, मेरे हिस्से पर एक और कम सिरदर्द है। मैं विदेशी मुद्रा सेवाओं का उपयोग करना जारी रखूंगा और उम्मीद है कि वे जो सेवा प्रदान करते हैं और हर शिपमेंट की कीमत में कोई बदलाव नहीं होगा। आपको यह ध्यान रखना होगा कि जब आप विदेशी मुद्रा के माध्यम से बॉक्स भेजेंगे, तब तक कोई भार सीमा नहीं होगी जितनी यह फिट हो बॉक्स, you8217re अच्छा। वर्तमान में, जिस दर मैं भुगतान कर रहा हूं वह प्रति बॉक्स 90 है। इसके अलावा, मैंने हाल ही में यह पाया है कि अगर आप को बॉक्स भरने का समय है, तो वे पहले से भरे बक्से भी भेजने की पेशकश करते हैं। (अपनी वेबसाइट में इसकी सभी)। तो अगर आप वहां एक फिलिपिनो हैं, तो अपने प्रियजनों को वापस घर भेजने के तरीके के बारे में सोचकर, यह एक कार्गो 038 फ्रेट सर्विस लायक है। 1 9 30 डब्ल्यू विलटन एवेन्यू 7 स्टीव हेवर्ड सीए 94545 (510) 783-3322 मुझे पता नहीं है कि इस व्यवसाय के पास इतने कम सितारे क्यों हैं? मेरी माँ ने विदेशी मुद्रा कहा था ताकि वह अपने दोस्त को एक बॉक्स भेज सकें और उसे 24 घंटे के भीतर अपना बॉक्स मिला। उसने मुझे लिइटो की संख्या दी थी, जो उसके बक्से को उठाया था। मैं मूल रूप से एलबीसी के साथ जाने वाला था क्योंकि एलबीसी अच्छी प्रसव के लिए अच्छी तरह से जाना जाता है, लेकिन चूंकि मेरी माँ का इतना अच्छा अनुभव था मैंने लिटो को बुलाया और पूछा कि क्या वह विदेशी मुद्रा के अलावा किसी भी बॉक्स को स्वीकार करता है और सौभाग्य से उन्होंने किया। मेरे पास चार बक्से थे जिनके लिए मेरे आने से पहले फिलीपींस में भेजा जाना आवश्यक था। मैं बिल्कुल बक्से से निपटने से नफरत करता हूँ हवाई अड्डे से मुझे चिंता हो जाती है, इसलिए मैं फिलीपींस को दिए गए बक्से देने के लिए एक अतिरिक्त भुगतान करने के लिए तैयार था। मैं लिटो के पाठ के माध्यम से व्यवस्था करने में सक्षम था और वह अगली सुबह आया था उसने खुद से सभी चार बक्से को उठा लिया और मुझे बुरा लगा क्योंकि मुझे सीढ़ियों की फ्लाइट है, लेकिन उसने कहा कि वह इसका इस्तेमाल करता था। मेरे बॉक्स मेरे सांता रोज़ा और मेरे बीएफ परिवार के घर में हैं, जब मैं इसे भेजा था तीन हफ्ते बाद मैं Lomboy में मेरे घर में था। मैं ज्यादातर चिंतित था कि चॉकलेट पिघल जाएगा, लेकिन कोई समस्या नहीं थी। हम जो कुछ भी भेजते थे, वह सही स्थिति में था और कुछ भी नहीं था। हम निश्चित रूप से विदेशी मुद्रा के माध्यम से अधिक बक्से भेज देंगे जहां तक ​​भुगतान होता है, वे कार्ड स्वीकार नहीं करते हैं। मैंने एक चेक का इस्तेमाल किया और पैसा एक हफ्ते के बाद लिया गया था। मुझे एक मानार्थ विदेशी मुद्रा बॉक्स भी मिला। धन्यवाद लिटो ए घोटाला नवंबर 2012 के मध्य में उन्होंने मेरे पास एक बालिकबाय बॉक्स लगाया। अब तक, 7 अप्रैल, 2013 को, मेरी बहन को मेट्रो मनीला में बॉक्स नहीं मिला है। Iveve रसीद पर वे नंबर पर कॉल करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन कोई मुझे वापस बुलाया नहीं है यहां पर अन्य समीक्षक की तरह, यह पहली और आखिरी थी कि मैं कभी भी उनकी सेवा का उपयोग करूँगा बहुत निराश विदेशी मुद्रा कार्गो बॉक्स 17 फ़रवरी 2012 को सैन फ्रांसिस्को में हमारे घर में उठाया गया था आज 22,2012 अप्रैल, अभी तक वितरित नहीं किया गया है। मैंने दॅलि सिटी नंबर एप बुलाया था, जो मुझे चाहते हैं कि मैं एलए कार्यालय को कॉल करूँ, जो चल रहा है। शायद मनीला के कार्यालय में वे सभी बक्से खुल रहे हैं I बॉक्स को बॉक्स में सभी अच्छी चीज़ों को प्राप्त करने से पहले डिलीएप बॉक्स आधा खाली हो जाएंगे। मेरी पहली amp विदेशी मुद्रा कार्गो का उपयोग करने के लिए पिछले 4 सप्ताह पहले बॉक्स उठाया और यह अभी भी बदमाशों का एक गुच्छा नहीं भेज दिया है। कभी भी विदेशी मुद्रा का उपयोग नहीं करें विदेशी मुद्रा कार्गो मुझे नहीं पता है कि इस व्यवसाय के पास इतने कम सितारे क्यों हैं मेरी माँ ने विदेशी मुद्रा कहा था ताकि वह अपने दोस्त को एक बॉक्स भेज सकें और उसे 24 घंटे के भीतर अपना बॉक्स मिला। उसने मुझे लिइटो की संख्या दी थी, जो उसके बक्से को उठाया था। मैं मूल रूप से एलबीसी के साथ जाने वाला था क्योंकि एलबीसी अच्छी प्रसव के लिए अच्छी तरह से जाना जाता है, लेकिन चूंकि मेरी माँ का इतना अच्छा अनुभव था मैंने लिटो को बुलाया और पूछा कि क्या वह विदेशी मुद्रा के अलावा किसी भी बॉक्स को स्वीकार करता है और सौभाग्य से उन्होंने किया। मेरे पास चार बक्से थे जिनके लिए मेरे आने से पहले फिलीपींस में भेजा जाना आवश्यक था। मैं बिल्कुल बक्से से निपटने से नफरत करता हूँ हवाई अड्डे से मुझे चिंता हो जाती है, इसलिए मैं फिलीपींस को दिए गए बक्से देने के लिए एक अतिरिक्त भुगतान करने के लिए तैयार था। मैं लिटो के पाठ के माध्यम से व्यवस्था करने में सक्षम था और वह अगली सुबह आया था उसने खुद से सभी चार बक्से को उठा लिया और मुझे बुरा लगा क्योंकि मुझे सीढ़ियों की फ्लाइट है, लेकिन उसने कहा कि वह इसका इस्तेमाल करता था। मेरे बॉक्स मेरे सांता रोज़ा और मेरे बीएफ परिवार के घर में हैं, जब मैं इसे भेजा था तीन हफ्ते बाद मैं Lomboy में मेरे घर में था। मैं ज्यादातर चिंतित था कि चॉकलेट पिघल जाएगा, लेकिन कोई समस्या नहीं थी। हम जो कुछ भी भेजते थे, वह सही स्थिति में था और कुछ भी नहीं था। हम निश्चित रूप से विदेशी मुद्रा के माध्यम से अधिक बक्से भेज देंगे जहां तक ​​भुगतान होता है, वे कार्ड स्वीकार नहीं करते हैं। मैंने एक चेक का इस्तेमाल किया और पैसा एक हफ्ते के बाद लिया गया था। मुझे एक मानार्थ विदेशी मुद्रा बॉक्स भी मिला। धन्यवाद लिटो इस समीक्षा hellf बहुत विदेशी मुद्रा कार्गो निराश था। बॉक्स 17 फ़रवरी 2012 को सैन फ्रांसिस्को में हमारे घर में उठाया गया था आज 22,2012 अप्रैल, अभी तक वितरित नहीं किया गया है। मैंने दॅलि सिटी नंबर एप बुलाया था, जो मुझे चाहते हैं कि मैं एलए कार्यालय को कॉल करूँ, जो चल रहा है। शायद मनीला के कार्यालय में वे सभी बक्से खुल रहे हैं I बॉक्स को बॉक्स में सभी अच्छी चीज़ों को प्राप्त करने से पहले डिलीएप बॉक्स आधा खाली हो जाएंगे। मेरी पहली amp विदेशी मुद्रा कार्गो का उपयोग करने के लिए पिछले यह समीक्षा थी नरकफायरफोर्फियो कार्गो (सीएएल), इंक। विदेशी मुद्रा कार्गो (सीएएल), इंक। विदेशी मुद्रा कार्गो (सीएएल), इंक। बीबीबी विज्ञापनदाताओं से संपर्क करके विज्ञापन में सच्चाई को बढ़ावा देती है जिनके दावों को बीबीबी कोड ऑफ एडवरटाइजिंग ये दावे विज्ञापन, उपभोक्ता शिकायतों और प्रतिद्वंद्वी चुनौतियों की हमारी आंतरिक समीक्षा से हमारे ध्यान में आते हैं। बीबीबी विज्ञापनदाताओं को अपने दावों को साबित करने, विज्ञापन बदलने के लिए उपभोक्ताओं को अधिक स्पष्ट बनाने, और भ्रामक या भ्रामक बयान हटाने के लिए कहता है। विदेशी मुद्रा कार्गो (सीएएल), इंक। विदेशी मुद्रा कार्गो (सीएएल), इंक। बीबीबी बिजनेस प्रोफाइल को बिक्री या प्रचार उद्देश्यों के लिए पुन: नहीं किया जा सकता है बीबीबी बिजनेस प्रोफाइल पूरी तरह से आपको अपना सर्वश्रेष्ठ निर्णय लेने में सहायता करने के लिए प्रदान किए गए हैं इस BBB व्यापार प्रोफ़ाइल में जानकारी विश्वसनीय माना जाता है, लेकिन सटीकता के रूप में गारंटी नहीं है शिकायत की जानकारी पर विचार करते समय, कृपया कंपनी के आकार और लेन-देन की मात्रा को ध्यान में रखें, और समझें कि शिकायतों की प्रकृति और उनके लिए फर्म की प्रतिक्रिया अक्सर शिकायतों की संख्या की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है। बीबीबी व्यापार प्रोफाइल आम तौर पर एक तीन साल की रिपोर्टिंग अवधि को कवर बीबीबी व्यापार प्रोफाइल किसी भी समय बदल सकते हैं। यदि आप इस व्यवसाय के साथ व्यापार करना चुनते हैं, तो कृपया व्यापार को बताएं कि आपने बीबीबी बिजनेस प्रोफाइल के लिए बीबीबी से संपर्क किया है। बीओबी 2017 बीबीबी लॉस एंजिल्स amp सिलिकॉन वैली सभी अधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा कार्गो (सीएएल), इंक। विदेशी मुद्रा कार्गो (सीएएल), इंक। विदेशी मुद्रा कार्गो (सीएएल), इंक। बीबी विज्ञापनदाताओं से संपर्क करते हुए विज्ञापन में सच्चाई को बढ़ावा देता है जिनके दावों के साथ संघर्ष होता है बीबीबी कोड ऑफ विज्ञापन ये दावे विज्ञापन, उपभोक्ता शिकायतों और प्रतिद्वंद्वी चुनौतियों की हमारी आंतरिक समीक्षा से हमारे ध्यान में आते हैं। बीबीबी विज्ञापनदाताओं को अपने दावों को साबित करने, विज्ञापन बदलने के लिए उपभोक्ताओं को अधिक स्पष्ट बनाने, और भ्रामक या भ्रामक बयान हटाने के लिए कहता है। विदेशी मुद्रा कार्गो (सीएएल), इंक। विदेशी मुद्रा कार्गो (सीएएल), इंक। बीबीबी बिजनेस प्रोफाइल को बिक्री या प्रचार उद्देश्यों के लिए पुन: नहीं किया जा सकता है बीबीबी बिजनेस प्रोफाइल पूरी तरह से आपको अपना सर्वश्रेष्ठ निर्णय लेने में सहायता करने के लिए प्रदान किए गए हैं इस BBB व्यापार प्रोफ़ाइल में जानकारी विश्वसनीय माना जाता है, लेकिन सटीकता के रूप में गारंटी नहीं है शिकायत की जानकारी पर विचार करते समय, कृपया कंपनी के आकार और लेन-देन की मात्रा को ध्यान में रखें, और समझें कि शिकायतों की प्रकृति और उनके लिए फर्म की प्रतिक्रिया अक्सर शिकायतों की संख्या की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है। बीबीबी व्यापार प्रोफाइल आम तौर पर एक तीन साल की रिपोर्टिंग अवधि को कवर बीबीबी व्यापार प्रोफाइल किसी भी समय बदल सकते हैं। यदि आप इस व्यवसाय के साथ व्यापार करना चुनते हैं, तो कृपया व्यापार को बताएं कि आपने बीबीबी बिजनेस प्रोफाइल के लिए बीबीबी से संपर्क किया है। 2017 बीबीबी लॉस एंजिल्स amp सिलिकॉन वैली सभी अधिकार सुरक्षित।

Comments